Wednesday, September 24, 2014

कौन बनेगा महा करोडपति

सावधान !
कौन बनेगा करोडपति के नाम पर  महा ठग सक्रिय ...
घर बैठे जीतो जैकपाट1 सितम्बर  qu. नंबर -14 के सवाल पर मैंने सही जवाब दिया था जुपिटर ----- दूसरे ही दिन मेरे पास फोन आया बधाई हो आप घर जीतो जैकपाट के लिए चुन ली गई हैं    कल ठीक आठ बजकर पैंतालिस मिनट पर अमिताभ बच्चन जी आपसे बात करेंगे और आपसे खेलने को भी कहेंगे --अँधा क्या चाहे दो आँखें मेरी तो ख़ुशी का ठिकाना न रहा --वह मुझसे मेरे और मेरे परिवार के बारे में पूछता रहा और मैं बताती रही मगर थोड़ा संभल कर --उसने कहा -क्या आप अमिताभ बच्चन जी की प्रशंसक हैं --एक काम करिए आप कल साढ़े आठ बजे तक अपना मोबाईल जिसपर हम बात कर रहे हैं वह बंद कर दीजिये और यह जीतने  वाली बात भी किसी से मत कहियेगा --और हाँ आप अपना बैंक एकाउंट नंबर दे दीजिये जिससे कि हम आपका एक लाख रुपया उसमे डाल दें --मगर इसके लिए आपको एक काम करना होगा और वह यह कि आप कल सुबह बैंक  जाइए और वहां ठीक बारह बजे मैं आपको फोन करूँगा तब मेरे बताये हुए नंबर पर आप 18 हज़ार रूपये डाल दीजियेगा -----अब मेरा माथा ठनका --एक तो फोन बंद करने वाली बात  और दूसरी पैसे डालने वाली बात --जबकि kbc तो खुद पैसे देता है ---खैर उसका बार बार फोन आता रहा मोबाईल बंद रखने को और दुसरे दिन पैसे डालने को------ मैं भी उसे बेवकूफ बनाती रही कि हाँ अभी जाती हूँ  कह कहकर --- उसका फोन प्राइवेट नंबर के नाम से मेरे मोबाईल पे आता था ----
दूसरी बार ---0812809985 नंबर से मुंबई से दुबारा  आया था-- आप सब भी सावधान हो जाइए --इसके पहले कि kbc के नाम पर जमा पूंजी चली जाये --
उस दिन के बाद से घर बैठे जीतो जैकपाट खेलने के मोह से छुटकारा पाने के लिए मैंने kbc देखना ही बंद कर दिया --और अब वह समय भी आया है कि अमिताभ बच्चन जी 28 सितम्बर को रायपुर में   kbc  के एपिसोड के लिए आ रहे हैं ---

No comments:

Post a Comment